कॉमेडी का तड़का के साथ 90 के दशक में वापस ले जायेगी फिल्म ‘दूरदर्शन’ का ट्रेलर

माही गिल, डॉली अहलूवालिया, राजेश शर्मा और मनु ऋषि चढ्ढा स्टारर फिल्म दूरदर्शन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म आपको एक बार फिर से 90 के दशक में लेकर जाती है. माही गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के ट्रेलर का लिंक नए पोस्टर के साथ शेयर किया है. फिल्म की कहानी दादी मां का किरदार निभा रहीं डॉली अहलूवालिया के इर्द-गिर्द घूमती है.

दादी 1989 से कोमा में हैं. साल 2020 में वह अचानक से वापस होश में आ जाती हैं.  दौर वो है जब पूरी जेनरेशन दूरदर्शन से डिजिटल एंटरटेनमेंट शिफ्ट हो चुकी है लेकिन दादी मां अभी भी उसी पुराने दौर में जी रही हैं. अब किस तरह ये पूरी नई जेनरेशन दादी के इर्द-गिर्द 90 के दशक वाला माहौल पैदा करने में लग जाती है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक गगन पुरी ने कहा, “लक्ष्य ये था कि एक लाइट हर्टेड फिल्म बनाई जा सके जो दर्शकों का मनोरंजन कर पाए. लेकिन साथ ही ये बहुत पकाऊ भी नहीं हो जाए. इतने कमाल के कलाकारों के साथ, हमने वो हासिल कर लिया है जो हम करना चाहते थे. उम्मीद है कि दर्शकों भी ये पसंद आएगी ”

फिल्म के ट्रेलर पर पब्लिक के फीडबैक की बात करें तो लोग ट्रेलर देखने के बाद अपना वो पुराना वक्त याद करके कमेंट बॉक्स में अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं.

तमाम लोगों ने दूरदर्शन देखने के लिए एंटिना घुमाने वाला और फ्राइडे नाइट को आने वाली हिंदी फीचर फिल्म देखने के लिए बैट्री किराए पर लाकर ट्रेलर देखने वाली अपनी यादें ताजा की हैं. कुल मिलाकर पब्लिक का रिएक्शन पॉजिटिव कहा जा सकता है.

Related Articles