परिणीति की रहस्यमय फिल्म The Girl On The Train का ट्रेलर Out

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl On The Train) एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की रहस्य थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आउट हो गया है, इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिका है

मुंबई: द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train) के हिंदी रिमेक का रहस्यमय टेलर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आउट हो गया है। जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है।

रहस्यमय फिल्म

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl On The Train) एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की रहस्य थ्रिलर फिल्म है, जिसे रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित (Directed) किया है। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया गया है। यह फिल्म ब्रिटिश लेखक पाउला हॉकिन्स (British writer Paula Hawkins) के 2015 के ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नाम के उपन्यास पर आधारित है। परिणीति चोपड़ा एक शराबी तलाक शुदा के रूप में हैं जो एक लापता व्यक्ति की जांच में उलझ जाती है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी सह-कलाकार हैं और ब्रिटिश अभिनेत्री सैमी जोनास हनी का परिचय देते हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

COVID-19 महामारी के कारण इस फिल्म रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। यह फिल्म 26 फरवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी इस फिल्म की घोषणा 24 अप्रैल 2019 को परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर की थी। मई 2019 की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल की घोषणा की गई थी। परिणीति चोपड़ा ने एक बयान में कहा कि यह एक नई भूमिका है, जो उनके व्यक्तित्व के विपरीत थी और उन्होंने कहा, “मैं इस फिल्म की शूटिंग के लिए सुपर उत्साहित हूं क्योंकि यह एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है।

यह भी पढ़े16 जनवरी को प्रधानमंत्री करेंगे टीकाकरण अभियान की शुरुआत, Co-Win एप को भी करेंगे लॉन्च

ब्रिटिश लेखक पाउला हॉकिन्स

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train) 2016 की अमेरिकी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जो टेट टेलर द्वारा निर्देशित (Directed) है। यह फिल्म ब्रिटिश लेखक पाउला हॉकिन्स (British writer Paula Hawkins) के नाम के लोकप्रिय 2015 डेब्यू उपन्यास पर आधारित एरिन क्रेसिडा विल्सन द्वारा लिखित है। फिल्म में एमिली ब्लंट, रेबेका फर्ग्यूसन, हेली बेनेट, जस्टिन थेरॉक्स, ल्यूक इवांस, एलीसन जेनी, Edgar Ramirez, और लिसा कुड्रो हैं। फिल्म में राहेल एक शराबी तलाकशुदा का व्यक्ति को खोजती है जो एक लापता व्यक्ति की जांच में शामिल हो जाती है।

 

यूनिवर्सल पिक्चर्स (Universal Pictures)

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train), एंबलिन पार्टनर्स के माध्यम से ड्रीमवर्क्स के नए वितरण सौदे के हिस्से के रूप में यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा वितरित की जाने वाली पहली फिल्म थी। फिल्म का प्रीमियर लंदन (London) में 20 सितंबर, 2016 को हुआ, इससे पहले कि यह नाटकीय रूप (Dramatic form) से संयुक्त राज्य अमेरिका में 7 अक्टूबर, 2016 को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, जिसने दुनिया भर में $ 173 मिलियन की कमाई की। इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने ढेर सारी प्रशंसा प्राप्त की और लॉस एंजिल्स में 23 वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में नामांकन प्राप्त किया।

यह भी पढ़ेट्रंप के पीछे पड़े सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लेटफार्म, Twitter के बाद अब इसने भी की कार्रवाई

Related Articles

Back to top button