IPL
IPL

Marvel Studios की नई फिल्म Black Widow का Trailer रिलीज, जानिए अब क्या होगा नया

इंडिया में हॉलीवुड फिल्मों का अलग दर्शक वर्ग मौजूद है। खासकर Marvel Studios की फिल्मों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं। इसका सबूत पिछली मार्वल फिल्मों की रिलीज से हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई है।

नई दिल्ली: इंडिया में हॉलीवुड फिल्मों का अलग दर्शक वर्ग मौजूद है। खासकर Marvel Studios की फिल्मों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं। इसका सबूत पिछली मार्वल फिल्मों की रिलीज से हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई है। ऐसे में इसी दर्शक वर्ग को ध्यान में रखकर एक बार फिर फिल्म निर्माताओं ने अपनी बहु प्रतीक्षित फिल्म ब्लैक विडो (Black Widow) को भारत जैसे बड़े बाजार में पेश करने की तैयारी की है।

Marvel Studios की नई फिल्म

शनिवार को इसका ट्रेलर जारी किया गया है। जबकि ब्लैक विडो (Black Widow) को 9 जुलाई 2021 को रिलीज किया जाएगा। डिज्नी और मार्वल ने स्कारलेट जोहानसन की अगली वाली फिल्म के लिए दो मिनट के एक नए ट्रेलर का रिलीज किया है। इस फिल्म के रिलीज में Covid-19 के कारण काफी वक्त लगा।

एक्शन से भरपूर इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को इंडिया में 6 भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। इनमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन केट शॉर्टलैंड (Cate Shortland) द्वारा किया जाएगा। जबकि निर्माण केविन फिग (Kevin Feige) द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले मार्वल स्टूडियोज ने घोषणा की थी कि स्कारलेट जोहानसन-स्टारर ब्लैक विडो की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है।

Kiana ने ट्वीट में कहा

तब यह मार्वल की फिल्मों के प्रशंसकों के लिए एक झटका माना गया था। तब कहा जा रहा था कि इसे 9 मई से 9 जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। साथ ही यह भी कहा गया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों और स्ट्रीमिंग सर्विस डिज़्नी प्लस पर एक साथ रिलीज़ होगी। हालांकि, डिज्नी प्लस के दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए ग्राहकों को अतिरिक्त कीमत अदा करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें

साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मार्वल स्टूडियोज़ ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें लिखा था कि, 9 जुलाई को सिनेमाघरों और प्रीमियर एक्सेस के साथ डिज्नी प्लस पर अतिरिक्त शुल्क के साथ ब्लैक विडो उपलब्ध रहेगी।

Related Articles

Back to top button