समलैंगिक प्रेम पर आधारित वेब सीरीज The Married Woman का ट्रेलर रिलीज़, जानें कब और कहाँ देख सकते है इसे दर्शक

मुंबई: समलैंगिक प्रेम पर आधारित एकता कपूर की नई वेब सीरीज ‘The Married Woman’ लगातार चर्चा में बनी हुआ है। ये वेब सीरीज दो महिलाओ की कहानी है, जिसमें एक महिला को पति और बच्चा होने के बावजूद अपने से छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। ‘The Married Woman’ का ट्रेलर ‘Alt Balaji’ के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया। साथ इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी गई है। इस वेब सीरीज को दर्शक “Alt Balaji” के ऑफिसियल एप्प पर देख सकेंगे।

एकता कपूर का ये नया शो दो ऐसी महिलाओं की कहानी पर आधारित है, जो भारतीय समाज और उनकी सोच को ताक पर रखकर अपने समलैंगिक प्रेम को अंजाम देती है”। इस सीरीज में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

The Married Woman वेब सीरीज मंजू कपूर द्वारा लिखित चर्चित किताब ए मैरीड वूमन पर बेस्ड है। इस वेब सीरीज को OTT प्लेटफार्म Alt Balaji और Zee5 पर रीलीज़ किया जा रहा है। दर्शक 8 मार्च से घर बैठे The Married Woman का आनंद उठा सकेंगे। जिसके पास इन दोनों OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन नहीं है, उनके लिए इस वेब सीरीज को देखने से पहले सब्क्रिप्शन लेना अनिवार्य है’।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: घर से बाहर होने के बाद इस कंटेस्टेंट ने की तालाक की बात

Related Articles

Back to top button