ट्रेन में रात भर करते रहे ट्वीट लेकिन ‘प्रभु’ की नींद तो टूटी ही नहीं

images (1)नई दिल्ली। प्रभु की लीलाओं से लोगों में अब तक ये बात बैठ गई है कि वास्‍तव में प्रभु की रेल बेहद सुरक्षित है। कारण प्रभु के ट्वीट। लोग मानने लगे हैं कि ट्रेन में कोई समस्‍या आए तो प्रभु को बस एक ट्वीट कर दीजिए समस्‍या का समाधान हो जाएगा। लेकिन ये पूरी हकीकत नहीं है। दरअसल मुंबई, जबलपुर ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रि‍यों ने ऐसी परेशानी झेली की प्रभु के ये सारे दावे झूठे साबित हो गए।

ट्रेन में सारी रात शराब के नशे में धुत कुछ लोग यात्रि‍यों के साथ बदसलूकी करते रहे। इससे यात्रा कर रहे लोगों को पूरी रात दहशत में गुजारनी पड़ी। यात्रि‍यों ने प्रभु को ट्वीट से लेकर उनसे जो भी हो सकता था सब किया, लेकिन उन्‍हें कहीं से कोई मदद नहीं मिली।

गरीब रथ के ट्रेन संख्या 12188, कोच न. G9, सीट न. 40 और 42 में बैठे टीसी राजेश श्रीवास सहित कई लोग नशे में पूरी रात यात्रियों से बदसलूकी करते रहे। जिससे महिलाएं और बच्चे बेहद खौफजदा हो गए। बाथरूम तक नही जा सके। इस घटना के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि वो सारे बड़े-बड़े दावे सिर्फ दिखावा हैं जिसमें ट्रेन के कायाकल्प होने की बात कही जा रही है।

इस घटना का सबसे खौफनाक सच तो यह है कि सुरेश प्रभु ट्वीट से लेकर मध्यप्रदेश के रेलवे पुलिस डीजीपी को इस घटना की जानकारी दी गई लेकिन मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया। घटना की जानकारी रेल मंत्री सुरेश प्रभु के ओएसडी को भी एसएमएस कर दी गई। ट्रेन हरदा स्टेशन क्रॉस हो गई लेकिन रेलवे का कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचा और न ही कोई कार्रवाई हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button