पुलिस की मिली भगत से परिवहन विभाग को लगाया जा रहा है लाखों का चूना

पास में ही चौकी होने के बावजूद भी पुलिस अनदेखा करती रहती है। अवैध रुप से खड़ी वाहनों पर पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाही नहीं की जाती है।

लखनऊ: पॉलिटेक्निक ( polytechnic) चौराहें पर भारी जाम लगने का मुख्य कारण प्राइवेट बस, ट्रैवेलर और अन्य सवारी ले जाने वाली वाहन अवैध रुप से सड़क पर ही खड़ी रहती है। हांलाकि पास में ही चौकी होने के बावजूद भी पुलिस अनदेखा करती रहती है। अवैध रुप से खड़ी वाहनों पर पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाही नहीं की जाती है।

वाहनों के मालिक तथा प्रशासन के बीच चल रहें समझौते के वजह से खुलेआम अवैध रुप से पार्किंग चल रही है। और मनमानी वसूली का कारोबार चलाया जा रहा है।

धड़ल्ले से चल रहे डग्गामार वाहन

यूपी (UP) पुलिस इन दिनों डग्गामार वाहनों को चलाने में सहयोग करके परिवहन विभाग को लाखों रुपये का चूना लगाने में लगी है। प्रशासन और परीवहन विभाग दोनों ही इन डग्गामार वाहनों को शिकंजा कसने का दावा करते हैं लेकिन इस दावें की हकीकत को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

चौैराहा

ये तस्वीरे है लखनऊ के पॉलिटेक्निक चौराहे की। जहां पुलिस के नाक के नीचे तमाम डग्गामार वाहन सड़क पर ही खड़े हैं। और पुलिस जानबूझकर इन्हें नजरअंदाज कर रहीं हैं।

यह भी पढ़े: STF को मिली बड़ी सफलता, गौ-तस्करी करने वाले 20 सदस्यों को किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़े: Rajinikanth ने राजनीति में आने की खबरों पर लगाया विराम

Related Articles

Back to top button