मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण, 50 लाख की मांगी रकम

पुलिस ने यह जानकारी दी कि शास्त्री नगर के सैक्टर 12 में हापुड़ में ट्रांसपोर्टर का काम करने वाले आसिफ अपने परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया गया है कि आज दोपहर करीब पौने दो बजे आसिफ और उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के में आज बदमाश एक ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण करके ले गये और उसकी रिहाई की एवज में 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई है.

पुलिस ने यह जानकारी दी कि शास्त्री नगर के सैक्टर 12 में हापुड़ में ट्रांसपोर्टर का काम करने वाले आसिफ अपने परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया गया है कि आज दोपहर करीब पौने दो बजे आसिफ और उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी. उनका 15 वर्षीय बेटा आरिफ और उसकी छोटी बहन आयशा ही घर पर थी. उसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने आरिफ का अपहरण कर लिया जबकि उसकी बहन किसी काम से मकान के ऊपरी हिस्से में किसी काम के लिए गई हुई थी. अपहरण का पता उस समय लगा जब आसिफ के मोबाइल पर फिरौती का संदेश आया जिसमें बच्चे के बदले 50 लाख रुपये की मांग की गई थी.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डा0 अखिलेश नारायण सिंह ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपहरणकर्ताओं की पहचान करने और उनकी तलाश करने आदेश दिये. उन्होंने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिये पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है.

यह भी पढ़े: स्टार्टअप जिपवर्ल्ड की चालू वित्त वर्ष में 50 विदेशी कंपनियों और 150 वेंडरों को जोड़ने की याेजना

Related Articles

Back to top button