फ्लाईओवर पर हुआ दर्दनाक हादसा, यू-टर्न लेते समय कार से दो बाइक की खतरनाक भिड़ंत

मुंबई: सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज में एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यू-टर्न लेते समय फ्लाईओवर पर एक कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना सेनापति बापट मार्ग पर एक फ्लाईओवर ब्रिज पर हुई जो बुधवार (29 सितंबर) को रात 10:50 बजे मुंबई में फीनिक्स मॉल की ओर जाता है। कार या चालक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है।

हादसा फ्लाईओवर पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जहां देख सकते है कि एक काले रंग की कार बीच में रुकती है और अचानक यू-टर्न लेने का फैसला करती है जिससे दुर्घटना हुई। दुर्घटना में घायल हुए बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को नायर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए भर्ती होने से पहले डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

https://twitter.com/PotholeWarriors/status/1443758714159132711?s=19

दोनों मृतको की उम्र

मरने वालों की पहचान घाटकोपर निवासी भावेश अरुण सांघवी और चेंबूर निवासी भावेश अरुण सांघवी के रूप में हुई है। दोनों 25 वर्ष के थे, डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के बाद उनके शव उनके परिवारों को सौंप दिए गए।

कार की तलाश

वीडियो में देख सकते है कि बाइक सवारों ने कार को टक्कर मार दी और उसी सड़क पर एक अन्य बाइकर को भी टक्कर मार दी। उसकी पहचान अशफाक मुल्तानी के रूप में हुई थी और वह भाग्यशाली था कि केवल मील या चोटों को सहन कर सका। कार की तलाश की जा रही है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 337, 304 ए, धारा 184, 134 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles