पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का त्रयोदशी संस्कार आज, CM Yogi होंगे उपस्थित

कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा में सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से चप्पे-चप्पे की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

लखनऊ: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Former Chief Minister Kalyan Singh) के त्रयोदशी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ सहित कई राज्यों के राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधि गृहक्षेत्र पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम का आयोजन केएमबी इंटर कॉलेज में किया गया है। वहीं वीवीआईपी के आगमन के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन ने धनीपुर हवाई पट्टी से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए हैं।

चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे CCTV 

मिली जानकारी के अनुसार, त्रयोदशी कार्यक्रम में प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, यूपी के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यक्रम में हो रहे है।

कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा में सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से चप्पे-चप्पे की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। इसका कंट्रोल रूम केएमवी के अलावा अलीगढ़ में भी रहेगा। अब तक की तैयारियों के क्रम में धनीपुर हवाईपट्टी से लेकर आयोजन स्थल तक को 5 जोन व 12 सेक्टरों में बांटकर ASP स्तर के अधिकारी को जोन व SO स्तर के अधिकारी को सेक्टर का प्रभारी नियत किया गया है। वहीँ जोन स्तर से काफी फोर्स बल का प्रयोग किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: UP में खुल गए स्कूल, CM Yogi ने बच्चों को दी शुभकामनाएं

Related Articles