महबूबा का देशद्रोही बयान, हमारा झंडा नहीं मिला तो नही उठाउंगी तिरंगा

बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में वोट बैंक के लिए पीएम मोदी को अनुच्छेद 370 का सहारा लेना पड़ा है।

जम्मू-कश्मीर : बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में वोट बैंक के लिए पीएम मोदी को अनुच्छेद 370 का सहारा लेना पड़ा है। इसके आगे उन्होंने कहा जब उनके पास चुनावी मुद्दे खत्म हो जाते है तो वे कश्मीर और 370 जैसे मुद्दों को उठाते हैं, वे किसी वास्तविक मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैं।

ये भी पढ़े : IPL 2020: मुंबई के खिलाफ हार के बाद माही आर्मी प्लेऑफ से लगभग बाहर

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जब तक वह हमारे हक को वापस नहीं करते हैं, तब तक मुझे कोई भी चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं है। मुफ्ती ने कहा- जब तक जम्मू-कश्मीर में 370 बहाल नहीं होगा तब तक मेरा संघर्ष खत्म नहीं होगा। मेरा यह संघर्ष कश्मीर समस्या के समाधान के लिए होगा, बीजेपी ने बाबरी मस्जिद के आसपास ऐसा माहौल बनाया मानो वह कभी मौजूद ही न हो।

ये भी पढ़े : भाजपा को पंजाब में अमन चैन को बिगाड़ने नहीं दिया जायेगा : अमरिन्दर

इसके आगे उन्होंने कहा है कि जब तक उनके हाथ में जम्मू कश्मीर का झंडा नहीं आ जाता तब तक वह कोई दूसरा झंडा नहीं उठा सकती हैं। महबूबा मुफ्ती ने टेबल पर रखे जम्मू कश्मीर के झंडे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जब यह झंडा वापस आ जाएगा तो हम वह झंडा (तिरंगा) भी उठा लेंगे। जब तक हमें हमारा झंडा वापस नहीं मिल जाता हम दूसरा कोई झंडा नहीं उठाएंगे।

Related Articles

Back to top button