Tripti Dimri ने शेयर किया थाईलैंड वेकेशन का Video, बोलीं- इसे जियो मेरे दोस्त…

फिल्म बुलबुल (Bulbbul) से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने थाईलैंड का एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है

मुंबई: हॉरर थ्रिलर बुलबुल (Bulbul) से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने सोशल मीडिया पर थाईलैंड (Thailand) का एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। 27 साल की अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को भी अच्छे पुराने दिनों की याद आ रही है। तृप्ति डिमरी ने हाल ही में स्मृति लेन की यात्रा की और पिछले साल की शुरुआत में उतरीं जब उन्होंने थाईलैंड की यात्रा की और एक धमाका किया।

थाईलैंड यात्रा

थाईलैंड से अपनी सबसे पोषित यात्रा यादों को याद करते हुए तृप्ति डिमरी ने लिखा है ‘कोह समुई जनवरी 2020’ और कहा- महामारी से पहले जीवन अलग था। तृप्ति डिमरी की पोस्ट एक वीडियो असेंबल है, जिसमें थाईलैंड में धूप, रेत और समुद्र का आनंद लेने की उनकी कुछ बेशकीमती यादें हैं।

तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- हमारे चारों ओर इतनी अराजकता है कि हम कभी-कभी रुकना और अपनी खूबसूरत यात्रा का आनंद लेना भूल जाते हैं। इसलिए समय-समय पर ब्रेक लें..अपनों के साथ समय बिताएं.. वापस बैठो .. मुस्कुराओ … तुम जो प्यार करते हो वह करो …इस जादुई ग्रह की सुंदरता का आनंद लें ..और याद रखना…तुम्हें एक ही मौका मिलता है..इसे जियो मेरे दोस्त।

 

कश्मीर यात्रा

तृप्ति ने अपनी कश्मीर यात्रा के कुछ अंश भी साझा किए, जहां वह अपनी नई फिल्म काला की शूटिंग कर रही थीं। तृप्ति डिमरी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। वह उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज़ से अभिनय की शुरुआत की है। उन्होंने बुलबुल (2020) में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रशंसा मिली, जिसके लिए उन्होंने एक वेब मूल फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर OTT पुरस्कार जीता।

यह भी पढ़ेZaalima Coca Cola: दिलबर गर्ल Nora Fatehi का ये नया गाना हुआ रिलीज, घंटो में गये Millions Views, देखें वीडीयो

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles