त्रिपुरा: मुस्लिम लड़की के अपहरण मामले में हिंदू संगठन का नेता गिरफ्तार

अगरतला स्थित हिंदू युवा वाहिनी के नेता तपन देबनाथ को शुक्रवार को आरोपियों को भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

बिशालगढ़: त्रिपुरा पुलिस ने सिपाहीजला जिले के बिशालगढ़ इलाके में एक मुस्लिम लड़की के अपहरण के मामले में शुक्रवार को एक हिंदू संगठन के नेता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, बिशालगढ़ के चंद्रनगर के रहने वाले आरोपी सुमन सरकार ने 24 जुलाई को चारिलम उत्तरपारा स्थित अपने आवास से नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया था।

लड़की के पिता ने 25 जुलाई को बिशालगढ़ महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। हालांकि, लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि जांच अधिकारी स्वर्ण देबबर्मा ने मामले को दबाने की कोशिश की। बाद में, उन्होंने न्याय की मांग करते हुए त्रिपुरा उच्च न्यायालय का रुख किया। कोर्ट के दखल के बाद पुलिस को मामले में बड़ी सफलता मिली है।

अगरतला स्थित हिंदू युवा वाहिनी के नेता तपन देबनाथ को शुक्रवार को आरोपियों को भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि देबनाथ ने स्वीकार किया कि उसने आरोपी को अपनी बहन के घर में शरण दी थी। इससे पहले बुधवार को घटना के सिलसिले में दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: सितंबर के अंत तक PM Modi कर सकते हैं America का दौरा!

Related Articles