Trishala Dutt ने मोनोकिनी ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, समंदर किनारे लगाई आग

गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय ने ऋचा से 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज से आग लगाती रहती है। इन दिनों वो हवाई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और इसी आनंद की फोटोज वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। आज सुबह त्रिशाला ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की, जिस पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं।

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो मोनोकिनी में नजर आ रही है। समंदर किनारे बैठीं त्रिशाला गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय ने ऋचा से 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थीं। 10 दिसंबर 1996 को ऋचा की मौत हो गई थी।

आपको को बता दें कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में सेटल हैं। त्रिशाला दत्त और संजय दत्त भले ही रोज-रोज एक दूसरे से नहीं मिल पाते हैं लेकिन त्रिशाला संजय दत्त के जिगर का टुकड़ा हैं।

यह भी पढ़ें: पानी रे पानी, Bundelkhand लिखेगा नई कहानी, सालों पुरानी बुझेगी प्यास

Related Articles