एक्टर के रेप ‘जोक’ पर कंगना रानौत के हंसने पर लोगों ने किया ट्रोल

0

मुंबई। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रानौत कान्स फेस्टिवल की पार्टी में एक्टर जिम सरभ के रेप जोक पर जमकर ठहाके लगाने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गयी हैं।दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रनौत, जिम सरभ के जोक पर हंसती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का है जहां यह दोनों एक्‍टर मिले।

कंगना जिम

गौरतलब हैं कि कंगना इन दिनों कांस महोत्सव में अपना जलवा बिखेर रही हैं। कान्‍स में देर रात हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे कंगना जिम सरभ के साथ हंसी-ठिठोली करती हुई नजर आ रही हैं। जिम कंगना को शराब को छूने के बजाए ‘बलात्‍कार’ को चुनने की बात कहते दिख रहे हैं।

जिम ने कहा, शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा बलात्कार कर दिया जाए। एक पंजाबी बोला- मैं भी, मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है।जिम के इस जोक पर कंगना ठहाका लगाकर हंसती हुई इस वीडियो में दिख रही हैं। बलात्कार कि बात पर कंगना का ये रिएक्शन लोगो को बहुत बुरा लगा और उन्हें ट्रोलर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मालूम हो कुछ वक्त पहले जब सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए की गई तैयारी में होने वाली तकलीफ की तुलना ‘रेप’ किए जाने से कर दी थी तो कंगना ने निगेटिव रिस्पॉन्स दिया था।कंगना ने इस बयान के खिलाफ बेबाकी से अपनी राय रखी थी। लेकिन अब कंगना खुद बलात्‍कार से जुड़े के चुटकुले पर हंसती नजर आ रही हैं।

बता दे एक्ट्रेस कंगना रनौत पहली बार कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं। कंगना और जिम सरभ 71 कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में एक ही लिकर ब्रांड का प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे।

loading...
शेयर करें