‘लव जिहाद’ को लेकर फिल्म ‘कलंक’ हो रहा ट्रोल, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने दिया ये बड़ा बयान

फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) इस महीने 17 अप्रैल को रिलीज होनी है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसे लेकर एक नया विवाद उत्पन्न हुआ है. सोशल मीडिया पर कई लोग फिल्म पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि ये फिल्म ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) को बढ़ावा देती है.

इस विषय पर जब वरुण धवन से बात की गई तो उन्होंने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया. इसी के साथ वरुण ने मीडिया को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘मणिकर्णिका’ विवाद का उदाहरण दिया जब उस फिल्म को लेकर राजपूत संगठनों ने आपत्ति जताई थी.

वरुण ने मुंबई में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मुझे लगता है जिस तरह से कंगना ने सभी चीजों को हैंडल किया, जिस तरह से वो खड़ी थी और साथ ही जिस तरह से उन्होंने बोला, वो बिलकुल सही था. उन्होंने जितनी हिम्मत दिखाई है वो बेस्ट था.”

इसके बाद जब वरुण से कंगना और करण जौहर के बीच चल रहे विवाद को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वो करण और उनके बीच में टाइम पास चल रहा है वो तो बिलकुल अलग बात है. मुझे लगता है कि जब आप गलत नहीं हो तो आप क्यों डरेंगे?”

वरुण ने मीडिया से बताया कि उनकी फिल्म ‘कलंक’ में कोई भी ऐसी चीज  नहीं है जिससे विवाद हो और इसलिए वो अपनी इस फिल्म को लेकर पूरी तरह से कांफिडेंट हैं.

इसी के साथ आलिया ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी बात रखते हुए मीडिया से बताया, “इस फिल्म में लव जिहाद को प्रमोट करने जैसा कोई भी कंटेंट नहीं है. फिल्म को साफ और अच्छे उद्देश्य से बनाया गया है. ये फिल्म प्यार की पवित्रता को दर्शाती है और इसका लव जिहाद से कोई लेना देना नहीं.”

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और इसका निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया गया है.

Related Articles