IPL
IPL

फौजियों ने निकाला कोरोना से बचने का कमाल का देसी जुगाड़, Video देखकर कहेंगे वाह

इस स्टीम वाली सेनिटाइज से लोगों को कितना फायदा पहुंचेगा यह कह पाना तो मुश्किल है, पर यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी पसंद किया जा रहा है।

नई दिल्ली: देश में बढ़ रही कोरोना महामारी ने पिछले कई रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया है। 24 घंटे में कोरोना ने न जाने कितनी जाने ली है, अगर बात करें डीजे 24 घंटों में होने वाली मौतों की तो आंकड़ा 2100 के पार चला गया है। ऐसे में लोग अब तरह-तरह की सावधानियां बरतते हुए नजर आ रहे हैं। ताकि वह कोरोना महामारी से खुद को बचा सके ऐसा ही जुगाड़ से बचाव का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आर्मी के जवान ट्रेनिंग सेंटर में कूकर की स्टीम से खुद को सैनिटाइज करते हुए नजर आ रहे है।

बता दें कि यह दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर ( Twitter ) पर आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ( IPS officer Rupin Sharma ) ने शेयर किया है, वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक फौजी कुर्सी पर बैठा है और कूकर की सीटी से निकलने वाली स्टीम से खुद को सैनिटाइज कर रहा है। अब इस स्टीम वाले सेनिटाइज से लोगों को कितना फायदा पहुंचेगा यह कह पाना तो मुश्किल है, पर यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो पर 700 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं

आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ( IPS officer Rupin Sharma ) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, यह देसी खोज है मैं आशा करता हूं कि यह लोग कोरोना महामारी से बचे रहें, बता दें कि यह वीडियो 20 अप्रैल को शेयर किया गया था और अभी वीडियो पर 700 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। गौरतलब है कि पिछले साल भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति जुगाड़ लगाकर कूकर के स्टीम से खुद को सैनिटाइज कर रहा था उस समय भी इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़े: Maharashtra Corona Case: पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 67,013 नए मामले, GOA में सभी को मुफ्त टीका

Related Articles

Back to top button