लॉकडाउन में लोगो की मुसबीत में मदद करने वाले सोनू पर आई आफत, अब दोस्त के घर…

लखनऊ: कोरोना काल मे लॉकडाउन के समय मुसबीत मे फंसे लोगों के मसीहा बने फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद अब खुद मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे है। सोनू सूद के घर पर तो बुधवार को इनकम टैक्स की छापेमारी हुई साथ ही अब उनके सहयोगी भी मुसीबत में फंस गए है। सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर देश के अलग-अलग हिस्सों में इनकम टैक्स की ओर से छापा मारकर जांच पड़ताल की जा रही है

इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में एक्सप्रेस वे बनाने वाली कार्यदाई संस्था के संचालक और सोनू सूद के सहयोगी अनिल सिंह के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है। विभूतिखण्ड स्थित अनिल सिंह के घर और दफ्तर पर कार्यवाही जारी है। लेकिन अभी तक इस संबंध में आयकर विभाग अभी तक कोई औपचारिक जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि ठेकेदार अनिल सिंह की एपीसीओ कंपनी राज्य में कई एक्सप्रेस वे का निर्माण कर रही है। अनिल सिंह एपीसीओ कंपनी पूरे देश में कारोबार करती है और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे भी यही कंपनी काम कर रही है। अनिल सिंह का आवास और दफ्तर विभूति खंड में है, जहां छापा मारा गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की ओर से सर्वे हुआ है. यह कार्यवाही करोड़ों की टैक्स चोरी की आशंका में की जा रही है।

Related Articles