छेड़खानी से परेशान नाबालिक किशोरी ने कुंए में कूदकर दी जान, तीन नामजद

 

आत्महत्या

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले थमने के नाम ही नहीं ले रहे है. प्रतापगढ़ जिले के बाघ राय क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान होकर एक किशोरी ने घर के सामने बने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के अधिकारिओं ने बताया कि बाघ राय इलाके में पुवासी गांव में दबंगो की छेड़छाड़ से परेशान 17 वर्षीय किशोरी ने बीते दिन मंगलवार को लगभग तीन बजे घर के सामने स्थित कुएं में कूद गई ,जिससे उसकी मृत्यु हो गई. इस मामले में पीड़िता के पिता शीतला प्रसाद अग्रहरि की गांव के ही डब्बू सिंह, गुडडू सिंह व मुन्नू तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

उन्होंने बताया कि शीतला प्रसाद ने बताया है कि करीब छह माह से आरोपी मेरी बच्ची को परेशान कर रहे थे, घटना के एक दिन पहले भी रात में बदनियती से उसके घर में कूदा था. जब पीड़िता ने शोर मचाया तो जान से मार देने की धमकी दी और उन लोगो ने मारपीट भी की थी ,लेकिन लोकलाज व धमकी की डर से पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की. घटना के समय परिजन घर में ही मौजूद थे, सूचना मिलने पर पुलिस ने कल शाम करीब पांच बजे शव को कुएं से निकालकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया और पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना की सूचना पर प्रयागराज जोन के पुलिस महानिरीक्षक ने आज सुबह घटना स्थल का दौरा किया और मृतका के परिजनों ने अपनी जान का खतरा बताया है. गांव में एहतियातन पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

यह भी पढ़े:ओएसएम और एफआईटीटी के बीच हुआ रणनीतिक करार, इलेक्ट्रिक वाहन के क्षेत्र में होगी महत्वपूर्ण संशाधनो की खोज

Related Articles