झगडे से परेशान भाई ने भाई-भाभी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

तफ्तीश के दौरान राजेश का भाई भगवान मदद नहीं कर रहा था जिससे पुलिस को भगवान पर शक गया. पूछताछ करने लगी तो उसने अपना सारा जुर्म कबूल लिया.

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में एक खतरनाक घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने अपने ही भाई से विवाद करने के बाद उसे और पत्नी को मौत के घाट उतारा. शख्स ने भाई- भाभी की हत्या करने के बाद शव को हरियाणा के रोहतक में फेंक दिया. पूछताछ करने बाद के बाद पुलिस को आरोपी भाई पर शक हुआ जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म काबुल लिया. मुंडका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

बता दे कि कुछ दिन पहले मुंडका थाने में राजेश लकरा और उसकी पत्नी रूचि की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. राजेश की बहन ने बताया कि उसके भाई भगवान उर्फ काला ने राजेश और उसकी पत्नी रुचि के गायब होने की बात बताई थी. इसके बाद बहन मुंडका आई जहां उसे पता चला की दोनों भाई के बीच झगड़ा हुआ है. बहन ने थाने पहुंच कर राजेश और रुचि के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

पुलिस को हुआ भाई पर शक

तफ्तीश के दौरान राजेश का भाई भगवान मदद नहीं कर रहा था जिससे पुलिस को भगवान पर शक गया. और पुलिस ने जब भगवान को हिरासत में लिया और पूछताछ करने लगी तो उसने अपना सारा जुर्म कबूल लिया. उसने बताया कि उसका भाई राजेश बेरोजगार था जिसके चलते आये दिन घर में झगड़ा होता रहता था. भगवान ने कहा कि राजेश के बुरे बर्ताव से वह परेशान हो चूका था, जिसके बाद उसने राजेश और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने दोनों की तलाश करने के लिए विशेष टीम गठित की. पुलिस ने अलग- अलग इलाके में दबिश देने के बाद रोहतक से पति-पत्नी का शव बरामद कर लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े: महिषासुर की जगह दुर्गा पंडाल में चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का होगा संहार

Related Articles

Back to top button