मासूम बच्चें के रोने से परेशान मां ने उसे चुप कराने के लिए उठाया खौफनाक कदम

छपरा: छोटे बच्चे तो होते ही मासूम है और इनका रोना तो बहुत साधारण बात है। ये बच्चे तो कभी कभी बिना बात के भी रोते रहते है और कितना भी चुप कराओ तो चुप भी नहीं होते और परेशान करते रहते है। बच्चों के रोने से मां-बाप को भी कई बार परेशानी होती है। मां अपने रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करती है लेकिन ऐसे ही एक मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए बहुत ही खौफनाक कदम उठाया था।

ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है, यहां पर पिछले कुछ महीनों पहले एक मां अपने बच्चे के रोने से इतने चिड़चिड़ेपने में आ गई थी कि उसको चुप कराने के लिए बच्चे के होठों पर फेविक्विक लगा दिया था। जब इस घटना के बारे में पिता को मालूम पड़ा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी।

मां ने किया खुलासा

बच्चे के पिता ने बताया कि वह कुछ काम से बाहर गए थे जब वापस आए तो देखा कि उनका बच्चा बहुत शांत है। उन्हें ऐसा लगा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है तो देखा कि बच्चे के मुंह से झाग निकल रहा था। जब उन्होंने अपनी पत्नी से इसके बारे में पूछा था तो उसने बताया था कि वह पूरे समय रोता रहता है तो इसलिए बच्चे के होठों पर गोंद लगा दी थी, ताकि वह चुप रहे।

डॉक्टर्स भी हुए हैरान

पिता ने जब उसके होंठ खोलने की कोशिश की तो वह नहीं हटा। इस घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए थे क्योंकि उनके नजर में मामला बिल्कुल अलग था। हालांकि बच्चे को ज्यादा खतरा नहीं पहुंचा था और इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर हो गई थी।

Related Articles