शर्मनाक: परेशान युवती ने पिता के लिए पड़ोसी से मांगी Oxygen की मदद, बोला ‘मेरे साथ सो जाओ’

नई दिल्ली: कोरोना महामारी में जहाँ एक तरफ अपनो ने भी दूरी बना ली है वहीँ कोई मदद के लिए सबसे जादा भरोसेमंद समझा जाये तो पडोसी ही होता है. ऐसे में अगर पड़ोसी से उम्मीद रखना गलत नही होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर जारी एक घटनाक्रम के लेख ने सबके होश उड़ा दिए हैं. Twitter पर पोस्ट के जरिए एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें अपने पिता के लिए Oxygen Cylinder के लिए मदद मांग रही एक युवती के सामने उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने की शर्त रख दी.

ये मामला सोशल मीडिया प्लेटफार्म Twitter पर आये ट्वीट के जरिए सामने आया है. जानकारी के मुताबिक Bhavreen Kandhari नाम की एक Twitter यूजर ने इस घटनाक्रम को ट्वीट कर सार्वजनिक किया. उन्होंने लिखा, मेरी एक दोस्त की बहन को उसके पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी. उसके पड़ोसी ने सिलेंडर के बदले अपने साथ सोने को कहा, इस पर क्या कार्रवाई की जा सकती है. जबकि वो मना कर देगा कि उसने नहीं बोला है. ट्वीट करने के बाद Bhavreen Kandhari ने कुछ पत्रकारों से इस मामले की पुष्टि भी की है. इस ट्वीट वायरल होते ही लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे.

सोशल मीडिया पर Oxygen Cylinder के बदले शर्मनाक शर्त रखने वाले पड़ोसी के खिलाफ लोगों का भयानक गुस्सा दिख रहा है. किसी ने कहा कि उसका नाम सार्वजनिक कर दिया जाए, ताकि उसे शर्म महसूस हो. किसी ने लिखा कि उस शख्स के ऊपर थाने में मामला दर्ज करा दिया जाए. यह कोई पहला मामला नहीं है. सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं.  एक अन्य मामले में लडक़ी ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसने जब कोरोना बीमारी के इलाज के सिलसिले में जानकारी लेने के लिए एक नंबर पर कॉल किया तो दूसरी तरफ से जवाब आया कि अरे मैडम मैं तो सिर्फ लड़कियां सप्लाई करता हूं और कोई चीज नहीं.

इतना कहने के बाद उस शख्स ने कॉल काट दिया. इस अलग मामले में युवती ने हरियाणा पुलिस में उसक नंबर की शिकायत कर दी थी. उसने हरियाणा पुलिस को यह भी बता दिया था कि कॉल करने के बाद जवाब क्या आया था. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच भी शुरू कर दी है. महामारी के समय मदद मांग रहे लोगों को ऐसी कई तरह की घिनौनी शर्तों और कमेंट्स का शिकार होना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें : कोरोना से हार गई 30 साल की महिला, ‘लव यू जिंदगी’ गाना सुनते VIDEO हुआ था वायरल

Related Articles