मनचलो पर नहीं लग रही लगाम, परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में एक युवती (Young Woman) ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटग गई। युवती (Young Woman) को फांसी के फंदे पर लटकता देख परिजन उसे सेंट मैरी अस्पताल ले गए, जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। परिजनों ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे। गिरफ्तारी होने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने की बात परिजनों द्वारा कही गई।

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को लगभग 7 माह से सेक्टर 6 निवासी आदर्श उर्फ शुभम नाम का युवक परेशान कर रहा था। शुभम रोजाना कॉलेज जाते समय छेड़ता था, जिसको लेकर उसकी बेटी के द्वारा अभी कुछ माह पहले ही पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर शिकायत की गई थी। आरोप है कि मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया, जिससे युवक का मनोबल बढ़ता गया।
इस दौरान मृतक युवती के परिजनों ने उस युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन उसके बावजूद भी उस युवक ने परिजनों की एक न सुनी और अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। युवक की छेड़खानी से परेशान होकर परिजनों ने बेटी का कॉलेज आना जाना बंद कर दिया।

आत्महत्या की वजह पुलिस ने बताई कुछ और

पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतका का शुभम नामक युवक से 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसको गुरुवार को उसकी मां ने देख लिया था, जिसके बाद मृतका की मां ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया था। मां के द्वारा मोबाइल फोन छीने जाने से परेशान होकर उस युवती ने आत्महत्या की है। मृतका के परिजनों ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। परिजनों द्वारा तहरीर दी जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

Back to top button