टीआरएस ने 105 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची

0

हैदराबाद : तेलंगाना राज्य विधानसभा के भंग होने के कुछ देर बाद ही गुरुवार को सत्तारूढ़ टीआरएस ने 105 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है। 

उन्होंने टीआरएस मुख्यालय तेलंगाना भवन में एक संवाददाता सम्मेलन में नामों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि केवल दो वर्तमान विधायकों का टिकट काटा गया है। केसीआर के नाम से मशहूर राव ने कहा कि बचे हुए 14 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

उन्होंने कैबिनेट बैठक के दो घंटे बाद ही मीडिया को संबोधित किया। कैबिनेट बैठक में विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की गई ताकि जल्दी चुनाव का रास्ता तैयार किया जा सके। राज्यपाल ई.एस. एल. नरसिम्हन ने सिफारिश को स्वीकार कर लिया और विधानसभा भंग कर दी।

ये भी पढ़ें…..समलैंगिकता : शशि थरूर ने जताई खुशी, कहा- बेडरूम में सरकार के लिए कोई जगह नहीं

केसीआर राज्य विधानसभा के नए चुनाव नवंबर में कराने को लेकर आश्वस्त दिखाई दिए। उन्होंने कहा, “इस मुद्दे को लेकर कोई उलझन नहीं है।” उन्होंने कहा कि वह पहले ही मुख्य चुनाव आयुक्त से बात कर चुके हैं और उनसे जल्द से जल्द चुनाव कराने का अनुरोध कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें