ट्रक ने पीएसी वाहन को मारी टक्कर, एक जवान की मौत, चार की हालत गंभीर

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में बुधवार सुबह नेशनल हाईवे दो पर तेज रफ्तार ट्रक अचानक उल्टे दिशा से पीएसी 36वीं वाहिनी की गाड़ी के सामने आ गया। जिससे टक्कर हो गई। इस हादसे में पीएसी के एक जवान की मौत हो गई। जबकि सात जवान गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। इनमें से चार को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। यह हादसा सदर कोतवाली इलाके के फटिया गांव के समीप हुआ। रामनगर-सी कंपनी के पीएसी जवान चंदौली कचेहरी ड्यूटी जा रहे थे।

नवीन कृषि मंडी से पीएसी के आठ जवान बुधवार सुबह ट्रक पर सवार होकर कचेहरी ड्यूटी जा रहे थे। सदर कोतवाली क्षेत्र में फुटिया गांव के समीप रूट डायवर्जन के समीप दो ट्रक रोड पार कर रहे थे। तभी अचानक पीएसी के ट्रक ने टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना इलाके के अमरुपुर गांव निवासी मदनराम को मृत घोषित कर दिया।

जबकि चार जवानों को वाराणसी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। इससे पहले जिला जज गौरव श्रीवास्तव और एसपी हेमंत कुटियाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। हादसे के बाद हाईवे से मलबे को हटाया गया है।

Related Articles