UP: बूलंदशहर में सड़क हादसा, 2 पीएसी जवानों की मौत, कई घायल

इस हादसे में कुछ जवानों के जख्मी होने की भी खबर है। हादसे के बाद पहुंची पुलिस प्रशासन ने घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां कुछ जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लखनऊ: बुलंदशहर में एक हादसे में 2 पीएसी जवान की मौत हो गई है। ये मामला है  सिकंदराबाद का जहां 2 पीएसी जवान अपनी ड्यूटी करके वापस अपने टेंट में जा रहे थे। रास्ते में एक ट्रक दूसरे से टकरा गया और अपना नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित ट्रक ने दोनों जवानों को कुचल दिया जिससे दोनों जवानों की मौत हो गई।

इस हादसे में कुछ जवानों के जख्मी होने की भी खबर है। हादसे के बाद पहुंची पुलिस प्रशासन ने घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां कुछ जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं जवानों की ड्यूटी सिकंदराबाद में किसान आंदोलन के वजह से लगाई गई थी।

यह भी पढ़ें: टीकरी बॉर्डर: पहले बैरीकेडिंग फिर मोटी दिवार अब नुकीले कील, जानिए दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था

बता दें कि सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में चार नंबर कट पर बैरिकेडिंग लगाई गई है। ये जवान यहीं ड्यूटी कर रहे थे। वहीं मृतकों की पहचान प्रवीण कुमार (22 साल) और प्रवीण कुमार (21 साल) के रूप में हुई। दोनों ही गाजियाबाद के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:IND vs ENG: इस खिलाड़ी की वजह से हार्दिक पांड्या का कट सकता है पत्ता

गौरतलब है घने कोहरे के वजह से लगातार सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है। वहीं सोमवार की सुबह घने कोहरे के वजह से हाईवे पर दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। इनमें दो घायल शाहजहांपुर और तीन दिल्ली निवासी हैं। सभी ने निजी अस्पताल में मरहम पट्टी कराई और अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button