ट्रंप ने एनबीए स्टार लेब्रोन जेम्स का उड़ाया मजाक, मेलानिया ने की तारीफ!

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विगत शुक्रवार को एनबीए सुपरस्टार लेब्रोन जेम्स पर निशाना साधते हुए उनका मजाक उड़ाया था। वहीं उनकी पत्नी और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने लेब्रोन जेम्स की चैरिटी कार्यों के चलते प्रशंसा की है।

मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने शनिवार को कहा कि मेलानिया एनबीए स्टार जेम्स के बच्चों को लेकर किए जा रहे चैरिटी वर्क से बहुत प्रभावित हैं। ग्रिशम ने सीएनएन को बताया, “ऐसा लगता है कि लेब्रोन जेम्स हमारी अगली पीढ़ी के लिए बहुत से अच्छी चीजें कर रहे हैं और प्रथम महिला हमेशा से ही इस तरह के परोपकारी कार्यो को सराहती हैं।”

उन्होंने कहा, “जैसा कि आप जानते हैं कि मिसेज ट्रंप देश और दुनिया में घूमकर बच्चों के कल्याण, उनके स्वस्थ जीवन को लेकर उनके बातें करती हैं।प्रवक्ता ने बताया कि मेलानिया उस स्कूल का भी दौरा करने पर विचार कर रही हैं, जिसे जेम्स ने पिछले सप्ताह ओहायो में खोला था।”

गौरतलब है कि इससे पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने लेब्रोन जेम्स के सीएनएन को दिए एक इंटरव्यू को लेकर उनकी बौद्धिक क्षमता में सवाल उठाया था। इसमें जेम्स ने कहा था कि राष्ट्रपति ट्रंप देश को बांटने में एथलेटिक्स और एथलीट का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस साक्षात्कार के प्रसारण के बाद ट्रंप ने जेम्स और उनका साक्षात्कार लेने वाले डॉन लेमन का सिलसिलेवार ट्वीट कर मजाक उड़ाया था।

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था, “लेब्रोन जेम्स का टेलीविजन पर सबसे मूर्ख शख्स जॉन लेमन ने इंटरव्यू लिया है। उन्होंने भरपूर कोशिश की कि लेब्रोन स्मार्ट दिखें, जो आसान नहीं था।”

Related Articles