ट्रम्प बोले भारत के साथ व्यापार समझौता अभी नहीं, मोदी को करता हूं पसंद

0

अमेरिका के राष्ट्रपति जल्द ही दो दिवसीय के भारत दौरे पर आने वाले है। अपने इस दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि भारत के साथ व्यापार सौदा अभी नहीं होगा। इसके साथ ही कहा कि भारत के साथ व्यापार सौदा हो सकता है लेकिन इसमें अभी समय है।

ट्रम्प ने कहा कि भारत के साथ बड़ा व्यापार समझौता तो होगा, हम यह जरूर करेंगे। लेकिन पता नहीं चुनाव से पहले यह हो पाएगा या नहीं। हमारे साथ भारत ने बहुत अच्छा व्यवहार नहीं किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। ट्रंप ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद करता हूं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने मुझे बताया कि हवाई अड्डे और स्टेडियम के बीच 70 लाख लोग मौजूद रहेंगे। यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बनने जा रहा है। यह बहुत ही रोमांचक होने वाला है। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह करीब तीन घंटे के कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद भी जाएंगे।

इसके साथ ही ट्रंप दिल्ली और आगरा का दौरा भी करेंगे। ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद पूरी तरह से तैयार है। अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा में लोगों को संबोधित करेंगे।

अहमदाबाद से मोदी और ट्रम्प दोनों मिलकर रोड शो करेंगे। इसके साथ अहमदाबाद में होने वाले कार्यक्रम का नाम बदलकर ‘केम छो ट्रंप’ की जगह ‘नमस्ते ट्रंप’ कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें