UP चुनाव में वोटरों को लुभाने की कोशिश, कंबल वितरण के दौरान जूतमपैजार, देखें तस्वीरें

रायबरेली में बीजेपी नेता व एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के कंबल वितरण कार्यक्रम में जमकर मारपीट

UP चुनाव में जीत के लिए सभी दल पूरा जोर लगा रहे है. वहीं फतह का झंडा गाड़ने के लिए इन दिनों नेता कैश से लेकर कपड़ा और कंबल बांटकर वोट पक्का करने की मुहिम में युद्ध स्तर पर जुट गए हैं. इस बीच रायबरेली में बीजेपी नेता व एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के कंबल वितरण कार्यक्रम में जमकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है.

कंबल वितरण के दौरान भगदड़

वीडियो में कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी साफ तौर पर दिखाई दे रही है. इसके अलावा कोविड प्रावधानों का उल्लंघन भी दिख रहा है. जबकि कोविड के मामले बढ़ने शुरू होने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है. मामला जिले के गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के किलौली गांव का है़, यहां कंबल वितरण में उस समय भगदड़ मच गई जब कंबल न मिलने पर ग्रामीणों में आपस में मारपीट शुरू हो गई,

आम पब्लिक का भी नहीं कोई ध्यान

गजब की स्थिति थी, एक तरफ एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का भाषण चल रहा था तो दूसरी तरफ आम पब्लिक एक अदद कंबल के लिए आपस में लड़ रही थी और बीच बचाव या समझाने वाला कोई नहीं था. इससे साफ झलक रहा था कि नेता को सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने से मतलब है आम पब्लिक मरे या जिये उसके ठेंगे थे. ग्रामीणों ने कहा कि कंबल वितरण करने पहुंचे दिनेश प्रताप सिंह ने कुछ ही लोगों को कंबल दिए बाकी लोगों को बैरंग वापस लौटना पड़ रहा था. जिसको लेकर ग्रामीणों में आपस में ही विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा की कंबल छीने जाने लगे और लोग पीटे जाने लगे. मामला सिर फुटव्वल तक पहंच गया.

Related Articles