IPL
IPL

‘तुगलकी Lockdown लगाओ… घंटी बजाओ और प्रभु गुण गाओ, सरकार की Covid रणनीति’

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण के दृष्टिगत केंद्र सरकार की रणनीति को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रेसीडेंट राहुल गाँधी ने आड़े हाथ लिया है। राहुल Covid-19 महामारी से निपटने की रणनीति को लेकर केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार की Covid रणनीति- पहला चरण- तुग़लक़ी Lockdown लगाओ। दूसरा चरण- घंटी बजाओ। तीसरा चरण- प्रभु के गुण गाओ।

कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने कोरोना को लेकर लोगों से अपील की है। उन्होंने अपनी अपील में कहा कि प्यारे देशवासियों, ये हम सबके लिए बहुत संकट का समय है। हम सबके प्रियजन, परिवारजन, आस-पास के लोग कोरोना महामारी की चपेट में आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आप सब से निवेदन है कि मास्क लगाएं एवं कोविड सुरक्षा संबंधी सभी निर्देशों का पालन करें। सावधानी और संवेदना के साथ हमें मिलकर इस जंग को जीतना होगा।

बता दें कि देश में शुक्रवार को Corona Virus संक्रमण के 2,17,353 नए मामले सामने आने के बाद अब तक संक्रमित हुए लोगों आंकड़ा बढ़कर 1,42,91,917 हो गया है। इसके साथ ही 1185 और लोगों की मौत हो जाने से कुल मृतक संख्या भी बढ़कर 174308 हो गई।

ये भी पढ़ें : CBI के पूर्व डायरेक्टर का निधन, कल Covid Report आई थी पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button