ये होंगे बॉलीवुड के पहले पोर्न ACTOR

222

मुंबई। पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड एक्‍टर बनी सनी लियोनी को तो आप जानते ही होंगे। क्‍या आप बॉलीवुड के पहले पोर्न ACTOR को जानते हैं?

हालांकि में अपने ट्रेलर से धूम मचाने वाली क्‍या कूल हैं हम 3 के एक्‍टर तुषार कपूर का कहना है कि भारत में ऐसी वेबसाइटें काफी सर्च की जाती हैं। ऐसे में अपनी फ़िल्म को इस इंडस्‍ट्री में प्रमोट करने में कोई हर्ज नहीं।

बीबीसी की खबर के मुताबिक, तुषार का कहना है, ‘अगर मेरी छवि एक एडल्ट कॉमेडी अभिनेता की बन गई तो इसमें बुराई क्या है?’ साफ है उन्‍हें बॉलीवुड का पहले पोर्न ACTOR बनने में कोई हर्ज नहीं।

साल 2005 में ‘क्या कूल हैं हम’ करने के बाद तुषार कपूर कई एडल्ट कॉमेडी फ़िल्मों में नज़र आए हैं। इस फिल्‍म में वो एक एडल्‍ट एक्‍टर की भूमिका में हैं।

हालांकि तुषार के पोर्न ACTOR बनने में एक मुश्किल है। नहीं नहीं, वो तुषार के पिता जितेंद्र नहीं, बल्कि सलमान खान की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बनाने वाले सूरज बड़जात्‍या हैं।

सूरज ने तुषार और आफताब शिवदासानी की फिल्‍म पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है। इस फिल्‍म में सूरज की ‘प्रेम रतन धन पायो’ का मजाक उड़ाया गया है।

सेंसर बोर्ड ने क्‍या कूल हैं हम 3 को ए सर्टिफिकेट दिया है। यानी यह फिल्‍म्‍ रिलीज की जा सकती है लेकिन सूरज के केस के कारण फिल्‍म पर रोक भी लग सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button