आर्थिक तंगी से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस Anaya Soni, विडीयो शेयर कर मांग रही मदद

टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी किडनी फेल होने के बारे में बात की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी किडनी फेल होने के बारे में बात की। उसने अपनी स्थिती पर मदद की मांग कर रही हैं। क्योंकि अनाया सोनी अभी काफई बूरे वक्त से गुजर रही हैं। उनकी किडनी का केवल दो प्रतिशत ही काम कर रहा है। अनन्या फिलहाल मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं। उसका परिवार उसके लिए डोनर ढूंढ रहा है।

Anaya Soni ने बताया किडनी ट्रांसप्लांट की बात

हाल ही में, अनुभवी अभिनेत्री शगुफ्ता अली ने वित्तीय परेशानी का सामना करने के बारे में खोला और उद्योग के कई लोगों से मदद प्राप्त की। अब, अभिनेत्री अनाया सोनी ने सोशल मीडिया पर लोगों से उनकी मदद करने का आग्रह किया है क्योंकि उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अनाया सोनी ने कहा, “मैं 2015 से एक किडनी पर रह रही हूं। मेरी दोनों किडनी 6 साल पहले फेल हो गई थी और मेरे पिता ने मुझे एक किडनी दान कर दी थी। अचानक, दान की गई किडनी खराब हो गई है और मुझे एक नए सिरे की जरूरत है। किडनी ट्रांसप्लांट की।

मैंने ऐसी स्थिति के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था जब मैं नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसे शो कर रहा था।”उसने कहा कि वह अब वित्तीय मुद्दों का सामना कर रही है। “मेरी माँ का कपड़ों का व्यवसाय था। मेरा भाई अच्छा कर रहा था। उसके कपड़े और उसकी मशीनें कुछ समय पहले जल गईं, जब मेरे घर में आग लग गई। सब कुछ खतम हो गया (सब कुछ नष्ट हो गया)। हम बस हाथ से- अब मुँह, ”उसने कहा। अनाया ने यह भी खुलासा किया कि उनका परिवार डोनर की तलाश में है।इससे पहले अनन्या सोनी ने अस्पताल से अपना हेल्थ अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Hill Station/बाजारों में बिना मास्क लोगों की बढ़ी भीड़, पीएम मोदी ने जताई चिंता

वीडियो में बताई अपनी स्थिति

एक वीडियो में, उसने अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में विस्तार से बात की और कहा, “नमस्ते दोस्तों! मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मैं लोगों को यह बताने के लिए लाइव आई हूं कि मैं अस्पताल में भर्ती क्यों हूं। मैं अस्पताल में भर्ती हूं क्योंकि मेरी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है। यह केवल दो काम कर रही है। प्रतिशत।”

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने पूरा किया “कॉकटेल” के 9 साल, कहा- “वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक रहेगी”

Related Articles