TV पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत हत्या या हादसा?, ADG ने कहीं ये बात

प्रतापगढ़ में ABP चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज, ADG बोले सबूत मिलने पर कार्रवाई होगी

लखनऊ: रविवार की रात मीडिया जगत से एक दुखद खबर आई कि ABP चैनल के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिला संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव का निधन हो गया है। लेकिन अब तक साफ नहीं हो पाया की सुलभ की मौत आखिर कैसे हुई। ADG प्रेम प्रकाश ने बताया कि, अब तक जितने सबूत मिले हैं हमें नहीं लगता है कि उनकी हत्या की गई है। मामले में अगर किसी के शामिल होने के सबूत मिलेंगे तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानें पूरा मामला

पत्रकार सुलभ के द्वारा ADG को शराब माफियाओं से खतरे को लेकर एक पत्र भी लिखा गाया था। पत्र के 24 घंटे के बाद ही प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की लाश अर्धनग्न घायलावस्था में कटरा रोड स्थित एक ईंट भट्ठे के पासन मिली है। पत्रकार के चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए थे।

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट तक बोला शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करें। उप्र सरकार चुप। पत्रकार सच्चाई उजागर करे, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करे। सरकार सोई है। क्या जंगलराज को पालने-पोषने वाली उप्र सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव जी के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?

पत्नी ने बताई पूरी बात

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका ने बयान में बताया कि वह तीन दिन से काफी ज्यादा परेशान थे। शराब माफिया के खिलाफ खबर चलने से वह काफी बेचैन थे। लगता है कि उनको काफी धमकी मिली थी। उनको अपनी और परिवार की चिंता थी। पत्नी ने कहा कि शहर में कई लोगों से सुलभ को खतरा था। इसको लेकर उन्होंने ADG जोन प्रेम प्रकाश के पास शिकायत भी की थी। सुलभ ने अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी। उनके ऊपर बाहर नजर रखी जा रही थी। लगातार कुछ लोग मेरे पति का पीछा करते थे। पत्रकार की पत्नी ने कहा कि मेरे तो 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं अब हम क्या करेंगे। पत्नी ने अपने पति पत्रकार सुलभ के लिए इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ेअभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़ी जांच बारीकी से जारी, CBI ने कहीं ये बात

Related Articles