शादी के बारह साल बाद ‘इश्कबाज’ की पिंकी आंटी ने दिया बेटी को जन्म

0

मुंबई। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में शिवाय सिंह ओबेराय की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नितिका मुखर्जी रियल जिन्दगी में मां बन गई हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया हैं। नितिका 16 जुलाई को माँ बनी हैं। नीतिका ने खुद ये जानकारी मीडिया को दी है। उन्होंने बतया की वे और उनकी बेटी दोनी ही एक दम स्वस्थ हैं।

टीवी के पॉपुलर शो ‘इशकबाज’ में पिंकी आंटी का रोल निभाने वाली नितिका मुखर्जी ने इंडिया फोरम से बात करते हुए बताया, ‘मेरी खूबसूरत बेटी का जन्म 16 जुलाई को हुआ। मैं दो दिन पहले ही हॉस्पिटल से वापस आई हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं मेरी बेटी बहुत शांत है ।’ पैरेंट्स ने अभी अपनी बेटी का नाम नहीं रखा है।

कुछ समय बाद यह कपल बेटी के जन्म की खुशी में एक छोटा सा फंक्शन भी करेगा। बता दें कि नितिका ने साल 2006 में इंद्रजीत मुखर्जी से शादी की थी । यह उनका पहला बच्चा है। नितिका ने मेटरनिटी लीव लेते हुए मई में ‘इश्कबाज’ छोड़ दिया था। नितिका के पति इंद्रजीत मुखर्जी भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘मोह-मोह के धागे’ में काम किया था । नितिका के कैरेक्टर ‘पिंकी’ का ‘ओह माई माता’ डायलॉग काफी पॉपुलर है।

loading...
शेयर करें