छिपकलियों को भगाने की कोशिश में जुड़वां भाइयों की मौत, मचा कोहराम

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में सिद्धार्थ विहार इलाके में 25वीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से छिपकलियों को भगाने की कोशिश के दौरान 14 वर्षीय जुड़वां भाइयों की गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार को दोपहर 1 बजे की बताई जा रही है, हालांकि पुलिस ने अभी तक उन घटनाओं के क्रम को नहीं जोड़ा है जो इस दुखद दुर्घटना का कारण बनीं।

पुलिस ने जुड़वा बच्चों की पहचान सूर्य नारायण और सत्य नारायण के रूप में की, दोनों कक्षा 9 के छात्र हैं। पुलिस ने कहा कि जुड़वा बच्चों के माता-पिता से शुरुआती पूछताछ से पता चलता है कि मृतक बालकनी में छिपकलियों को भगाने की कोशिश कर रहे थे, एक मेज के ऊपर एक कुर्सी पर खड़े थे। .

पुलिस ने कहा कि जब दोनों की मां सो रही थी, उनके पिता टीएस पलानी आधिकारिक काम के लिए मुंबई में थे। पुलिस ने बताया कि पलानी फाइनेंस कंपनी में वरिष्ठ अधिकारी हैं।

“जब घटना हुई, उनकी मां और बहन एक अलग कमरे में सो रहे थे। हालांकि इस समय घटनाओं का क्रम स्पष्ट नहीं है, हमने शव सौंपने के दौरान उनके माता-पिता के साथ चर्चा की। उन्होंने कहा कि बालकनी में कुछ छिपकलियां हुआ करती थीं, और दोनों लड़के शायद उन्हें भगाने की कोशिश कर रहे थे, जैसा कि वे अक्सर करते थे।

Related Articles