बिडेन के खाते पर ट्विटर का सफाई अभियान, ट्रंप सहित सभी फॉलोवर्स को हटाया

ट्विटर ने बिडेन के अकाउंट पर जैसे सफाई अभियान छेड़ दिया है। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन के ट्विटर से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सहित सभी फॉलोवर्स को ट्विटर ने हटा दिया है।

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में प्रमुख मीडिया प्रतिष्ठानों द्वारा विजेता घोषित होने के कुछ ही देर बाद खुद के ट्विटर अकाउंट पर जो बिडेन ने ‘निर्वाचित राष्ट्रपति’ लिखा। वही ट्विटर ने बिडेन के अकाउंट पर जैसे सफाई अभियान छेड़ दिया है। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन के ट्विटर से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सहित सभी फॉलोवर्स को ट्विटर ने हटा दिया है।

बिडेन के अभियान की डिजिटल डायरेक्टर रॉब फ़्लेहर्टी ने मंगलवार को यह जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके साझा की है। फ्लेहर्टी ने ट्वीट कर कहा,“ ट्विटर ने हमें सूचित किया है कि फिलहाल बिडेन प्रशासन को शून्य से शुरू करना होगा।”

ये भी पढ़ें : सीएमआर खरीद के लिए साढ़े नौ हजार करोड़ रुपये की ऋण गारंटी की मंजूरी

उन्होंने कहा कि 2016 में, ट्रम्प के साथ राष्ट्रपति बराक ओबामा के पीओटीयूएस और व्हाईट हाउस के ट्विटर पर सभी फॉलोअर्स को अवशोषित करने के नीति विभिन्न थी। उन्होंने कहा कि दोनों खातों में संयुक्त रूप से 5.92 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें : पति पर रखे नजर, कही दूसरी महिला की वजह से मिले न दर्दनाक मौत

हिल ने ट्विटर के प्रवक्ता से कहा

हिल ने ट्विटर के प्रवक्ता निकोलस पैसीलियो के हवाले से कहा कि वह फ्लेहर्टी के बयान की पुष्टि नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अभी भी बिडेन की टीम के साथ खातों के हस्तांतरण पर चर्चा कर रहा है।

Related Articles