भाजपा के इशारों पर चल रहा ट्विटर, विपक्ष की दबाई जा रही आवाज: राणा सुजीत सिंह

दिल्‍ली : ट्विटर द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आधिकारिक अकाउंट को बंद करने के मामले में जहां एक ओर कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है। वहीं ट्विटर की ओर से कांग्रेस नेताओं के अकाउंट बंद करने का सिलसिला जारी है। ट्विटर ने अब पूर्वांचल समाज के कद्दावर नेता राणा सुजीत सिंह का ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया। इसके बाद राणा सुजीत सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया भाजपा की जागीर बन गई है। भाजपा के इशारे पर ट्विटर विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है। ट्विटर अब आजाद प्‍लेटफॉर्म नहीं रह गया है।

उन्‍होंने कहा कि बीते दिनों जनता के मुद्दों को उठाने के बाद एक पार्टी के इशारे पर ट्विटर ने उनका आधिकारिक अकाउंट बंद कर दिया था। इसके बाद हमने उनके समर्थन में हैशटैग ‘मैं भी राहुल’ कैंपेन चलाया। जिस पर बहुत समर्थन भी मिला और लाइक व कमेंट आये। इसके बाद ट्विटर ने हमारे अकाउंट के साथ भी वही किया जो माननीय राहुल गांधी के अकाउंट के साथ किया था। यह बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है। हम अपने नेता का सपोर्ट कर रहे हैं। इसमें गलत क्‍या है। भाजपा विपक्ष से डरती है, इसलिए विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है।

राणा सुजीत सिंह ने कहा कि अपनी बात रखना और अपने नेता का सपोर्ट करना गलत नहीं है। ये भाजपा के इशारे पर हो रहा है। सच्‍चाई की आवाज उठाने वालों का अकाउंट सस्‍पेंड किया जा रहा है। जबकि अच्‍छी सरकार के लिए अच्‍छा विपक्ष होना भी जरूरी है। मगर ये लोग पहले डराते हैं। कानूनी दवाब डालते हैं और जो नहीं मानते हैं, उसे कानूनी पचड़े में फंसाकर अपने अधीन काम करने को मजबूर कर देते हैं।

Related Articles