ट्विटर यूजर ने PM को दी मुस्कुराने की सलाह, मिला ऐसा जवाब!

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। वह सोशल मडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके ट्विटर फॉलोवर्स की संख्या 43 मिलियन से अधिक है। वह अक्सर ट्विटर के माध्यम से लोगों के बीच अपनी बात रखते हैं। आमतौर पर पीएम को यूजर्स के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते नहीं पाया गया है, लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के बाद पीएम ने एक ट्विटर की सलाह पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसने यूजर को खुश कर दिया है।

दरअसल, अविश्वास प्रस्ताव के बाद सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी और पीएम को बधाई दे रहे थे। इसी बीच शिल्पी अग्रवाल नाम की एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को और अधिक मुस्कुराने की सलाह दी। जिसका पीएम पीएम मोदी ने भी इसका रिप्लाय कर दिया।

ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ एक बात मोदी जी, आपको थोड़ा और अधिक मुस्कुराना चाहिए। बाकि सब मस्त है।’ पीएम मोदी ने रिप्लाय में ‘पॉइंट टेकन’ (आपकी बात को ध्यान में लिया जाएगा) लिखा।

वहीं, एक अन्य यूजर अनुभव चतुर्वेदी ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उनके भाषण से उन्हें अपने दादा की याद आ गयी। उनके बीती 16 जुलाई को निधन हो गया था। वह वास्तव में आपको और आपकी चतुरता से प्यार करते थे।

पीएम ने इस यूजर के ट्वीट का रिप्लाय करते हुए लिखा, अपने दादा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदना आपके साथ हैं।

Related Articles