Video : आपस में भिड़ गए न्यूज़ एंकर्स, महिला बोली – ‘जाहिल’, लड़के ने कहा – तमीज़ में रहो…  

0

इस्लामाबाद। आज कल सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता। बीते दिनों एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वी‍डियो इस कदर वायरल हुआ कि वह नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल ट्रेंड बन गईं। वहीं, अब पाकिस्तान के न्यूजरुम में कैमरे में दो एंकरों की लड़ाई कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुरुष और महिला एंकर की शब्दों की लड़ाई लोगों का काफी मनोरंजन कर रही है।

ये दोनों एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के

ये दोनों एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं। वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यव्हार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है। पुरुष एंकर कहता है, कैसे बुलेटिन करूंगा मैं इसके साथ। वो कह रही आप मेरे से बात ही न करो। इस पर महिला एंकर जवाब देती है कि उसने लहजे की बात की थी।

दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक

लेकिन पुरुष एंकर इस पर नहीं रुकता और वो आगे कहता है कि, भाई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो उसको मेरे साथ डिस्कस मत करो न यार। इस पर महिला भी भड़क जाती है और उससे तमीज से बोलने की बात कहती है। जिसके बाद मेल एंकर कहता है कि मैंने तुमसे किस तरह से बात की है। जिसके बाद महिला एंकर धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है।

रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि तमीज से बात करो

इसके बाद पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि तमीज से बात करो। क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है। साथ ही कहता है कि अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे। उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। 30 सेकेंड का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें