IPL
IPL

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को मिल सकती है दुल्हन, जानिए कहां से आया रिश्ता

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर हो रहा है, जिसमें यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसूरी शादी के लिए सिफारिश लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर हो रहा है, जिसमें यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसूरी शादी के लिए सिफारिश लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जिनकी लंबाई महज 2 फीट से 3 फीट के बीच है। अब शायद उनकी मुराद पूरी हो सकती है। कारण यह है कि गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके में रहने वाली रेहाना के परिवार ने उनकी फरियाद सुन ली है। उन्होंने अजीम के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी भेज दिया है। रेहाना की लंबाई भी ढाई फुट ही है।

रेहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहती है। रेहाना की उम्र 25 साल है। रेहाना के पिता के मुताबिक उन्होंने अजीम का वीडियो देखा, जिसमें वो शादी की गुहार लगा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर रिहाना के पिता इकबाल भी रेहाना की शादी करना चाहते थे, मगर रेहाना की लंबाई के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। वो इसको लेकर खासा परेशान भी थे। मगर अब उन्हें लग रहा है कि उनकी बेटी की शादी अजीम से हो जाएगी।

जवाब का इन्तजार कर रहें

आपको बता दें कि अभी रेहाना के परिजनों ने अजीम को बिचौलिए के जरिये रिश्ता भेजा है और बड़ी ही बेसब्री से वो अजीम ओर उनके परिजनों के जवाब का इन्तजार कर रहे हैं। वहीं रेहाना भी घर के तमाम कामकाज करती हैं और सिलाई को कोर्स भी किया हुआ है। रेहाना भी कैमरे पर कहती हुई नजर आई कि जैसा परिवार वाले करेंगे वो उसमे खुश हैं।

दूसरी ओर इन दोनों परिवार में रिश्ता जोड़ने वाले हारून ने बताया कि उन्होंने अजीम की वीडियो देखी थी। साथ ही रेहाना का परिवार भी हाइट कम होने की वजह से अपनी बेटी की शादी को लेकर खासे परेशान थे। हारून ने ही अजीम के परिजनों से संपर्क साधा, जिसके बाद अजीम के पिता ने रेहाना का फोटो भी मंगवाया।

यह भी पढ़ें: लाउडस्पीकर की अजान से परेशान एक छात्र ने किया ट्वीट, जानिए पुरा मामला

Related Articles

Back to top button