RRvsDC मैच में सट्टा लगाने वाले दो सटोरे गिरफ्तार, 6 महिलाएं भी जुआं खेलते पकड़ी गईं

RRvsDC मैच में सट्टा लगाने वाले दो सटोरे गिरफ्तार, 6 महिलाएं भी जुआं खेलते पकड़ी गईं

भोपाल: दिल्ली केपिटल और राजस्थान रायल्स के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाने वाले 02 आरोपी गिरफतार को भोपाल में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 02 मोबाईल फोन, 7,95,000/- सात लाख पिन्चानवे हजार रूपये व लाखो के हिसाब किताब के दो रजिस्टर, लीडपेन किये जप्त। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस रचना नगर अंडर ब्रिज के पहुॅची जहां उन्होंने देखा की चार व्यक्ति स्ट्रीट लाईट में आने जाने वाले लोगों से बातचीत कर रूपये पैसे लेकर रजिस्टर में सट्टा लिख रहे है। जिन्हे हमराह स्टाफ की मदद से घेराबंद्धी कर पकडा नाम पता पूछा तो अपना नाम 1. पुनीत वासवानी व 2. पंकज लिटोरिया निवासी भोपाल का बताया। अधेरे का फायदा उठाकर मौके से 02 व्यक्ति फरार हो गये। 

आईपीएल मैच पर क्राइम ब्रांच भोपाल की लगातार कार्यवाही जारी है। पिछले कुछ दिनों में लगातार भोपाल में अवैध चल रहे आईपीएल खिलाने वाले सटोरियों पर कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है।

6 महिलाएं भी जुआं खेलते पकड़ी गईं

गुजरात में राजकोट शहर के ए डिवीजन क्षेत्र में पुलिस ने छह महिलाओं को जुआ खेलते हुए हिरासत में लिया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि सूचना के आधार पर सागणवा चौक कोटक शेरी-1 के निकट एक मकान पर कल रात छापा मारा गया। इस दौरान वहां जुआ खेल रही छह महिलाओं को पकड़ लिया गया। उनसे 6,760 रुपये तथा अन्य सामान जब्त करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

पुलिस ने सटोरिया को किया गिरफ्तार

गुजरात में राजकोट शहर के प्रद्यूमन नगर क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए एक सटारिये को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। प्रद्यूमन नगर क्षेत्र के सरकारी अस्पताल के निकट बुधवार रात पुलिस ने छापा मारा। जहां से राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा और लगवा रहे हंसराज नगर शेरी-4 निवासी नीखीलभाई दी। मंगे (27) को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 1,700 रुपये की नकदी सहित 6,700 का सामान बरामद किया गया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

भोपाल में भी पकड़े गए सटोरे

ये भी पढ़ें : शर्मनाक: यूपी में अब महिला के साथ तमंचे के बलपर किया गया दुष्कर्म

Related Articles