नैनीताल घूमने आये दो बदमाशों ने कार चालक को खाई में फेंका, मामला दर्ज

0

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल में अलीगढ़ से घूमने आये दो बदमाशों ने कार चालक को जान से मारकर खाई में फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने चालक का शव खाई से बरामद कर लिया है। पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

यह भी पढ़ें, मुकेश अंबानी ने किये बद्री और केदारधाम धाम के दर्शन, धनतेरस पर दी ये बड़ी सौगात

कार चालक को खाई में फेंका

बता दें, हाल ही में 13 अक्टूबर को मुरादाबाद पुलिस ने ईशापुर, थाना बिलारी निवासी मो। वसीम और कठघर और मुरादाबाद निवासी मुकेश सैनी स्विफ्ट कार बेचते हुए गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन दोनों ने 12 अक्टूबर की रात अलीगढ़ के गांधी पार्क निवासी वसीम से स्विफ्ट कार नैनीताल के लिए बुक कराई थी।

अगले दिन 13 अक्टूबर को लौटते हुए नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग उन्होंने कार चालक वसीम को बेहरहमी से पीटकर गहरी खाई में फेंक दिया। इसके बाद वे दोनों कार लूटकर मुरादाबाद आ गए। पुलिस दोनों बदमाशों को लेकर यहां पहुंची और कालाढूंगी थाना पुलिस के साथ नैनीताल मार्ग पर चालक वसीम की तलाश की।

लेकिन, चालक वसीम कहीं भी नहीं मिला। थानाध्यक्ष कालाढूंगी बीएल विश्वकर्मा ने बताया कि कालाढूंगी थाना पुलिस ने मुरादाबाद लौटने के बाद भी वसीम की खोज जारी रखी हुई थी। ऐसे में पुलिस को खाई में चालक का शव मिल गया है।

फिलहाल पुलिस ने अलीगढ़ और मझोला मुरादाबाद में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। और वसीम के परिजन को सूचित कर दिया है।

loading...
शेयर करें