यूपी के इस शहर में पुलिस व बदमाशों के बीच 50 मिनट में दो मुठभेड़

मुज़फ्फरनगर। ज़फ्फरनगर मुमें पुलिस व बदमाशो के बीच मुठभेड का सिलसिला जारी है। मुज़फ्फरनगर एसएसपी के आदेश पर पूरे जिले में नाकाबंदी कर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था।उसी दौरान दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में 50 मिनट में दो मुठभेड़ हो गयी।

जिसमे एक शराब तस्कर पुलिस की गोली का शिकार होकर घायल हो गया जबकि दूसरा 25 हजारी गौकशी में वांछित बदमाश पुलिस की गोली का शिकार होकर अस्पताल में ईलाज करा रहा है। जहां पुलिस ने शराब तस्कर के पास से इनोवा कार में भरी भारी मात्रा में शराब तमंचा व कारतूस बरामद किए है वही दूसरे 25 हजारी बदमाश से एक बाइक तमंचा व कारतूस बरामद किए है। जबकि इनके तीन अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।

दरअसल दिन ढलते ही मुज़फ्फरनगर के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने जनपद की तमाम थानों की पुलिस को रॉड पर उतरकर सघन चैकिंग अभियान चलाने के आदेश दिए थे। एसएसपी के आदेश पर समस्त थाना प्रभारी अपने अपने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था।तभी थाना चरथावल पुलिस बिरालसी चौकी के निकट चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध सामने से आते दिखाई दिए पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ज्ञाना माजरा की पुलिया पर बाईक छोड़कर भागने लगे पुलिस ने जवाबी फायरिंग में घायल कर दिया जबकि उसका दूसरा साथी फरार  हो गया। पुलिस ने पूछताछ की तो घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी अले नबी के रूप में हुई है जोकि गौकशी के मामले में वांछित चल रहा था इसके पास से बाइक तमंचा व कारतूस बरामद हुए है। वही दूसरी मुठभेड़ भोपा थाना क्षेत्र के नहर की पटड़ी पर हुई है। जहां भूल पुलिस को मुखबिर द्वारा क्षेत्र में शराब माफिया द्वारा शराब सप्लाई की सूचनामिली थी।

जिस पर भोपा पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया हुआ था ।तभी सामने से एक इनोवा कार आती दिखाई दी तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो कार चालक कार छोड़कर पुलिस पर फायर करके भागने लगे ।पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक शराब तस्कर घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए ।पुलिस ने शराब तस्कर के पास से इनोवा कार में रखी लाख रुपये कीमत की तस्करी कर लायी गयी शराब तमंचा कारतूस बरामद किए है ।घायल बदमाश की पहचान प्रवीण निवासी पानीपत हरियाणा के रूप में हुई है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला चिकित्सलाय भेज दिया है ।पुलिस ने दोनों मुठभेड़ 50 मिंट के अंतराल में की है ।

Related Articles