दरभंगा : नीतीश राज में दो इंजीनियरों को भूना

2015_12largeimg226_dec_2015_162313670

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में रंगदारी न देने पर दो इंजीनियरों को दिनदहाड़े भून दिया गया। दाेनों इंजीनियर सड़क निर्माण कंपनी में काम करते थे। ताबड़तोड़ गोलियां चलने की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मामला दरभंगा जिले के बहेड़ी पुलिस थाने के शिवरामपुर गांव का है। रंगदारी की मांग के बाद कंपनी ने पुलिस को सूचना भी दी गई थी। शुक्रवार शाम तक कंपनी के ऑफिस के आगे पुलिस बल तैनात था जिसे शुक्रवार शाम ही हटा लिया गया।

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। देर शाम तक पुलिस ने शक के आधार पर पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उपाधीक्षक दिलनवाज खान ने बताया कि दरभंगा-कुशेश्वर स्थान उच्च पथ पर शिवम चौक के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों द्वारा की गयी गयी अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें निजी कंपनी मेसर्स बीएससीसीएनसी के दो इंजीनियरों ब्रजेश कुमार और मुकेश कुमार की मौत हो गई।

इस घटना के सामने आने पर राजनीति भी गर्मा गई है। भाजपा समेत विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर हमले शुरू कर दिए हैं। भाजपा का कहना है कि नीतीश सरकार डेढ़ महीने के भीतर हुई इस घटना के कानून-व्‍यवस्‍था की पोल खोल दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button