हीरोइन बनने की चाहत में घर से भागी दो लड़कियां, फिर उनके साथ हुआ कुछ ऐसा

पत्थल गांव के जशपुर जिले से बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइन बनने के धोखे में आकर घर से भाग कर मुंबई जा रही है।

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले के पत्थल गांव से बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइन बनने के क्षांसे में आकर घर से भाग कर मुंबई जा रही दो नाबालिग लड़कियों को जशपुर पुलिस ने राजस्थान पुलिस की मदद से सुरक्षित बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने आज बताया कि कल राजस्थान की उदयपुर पुलिस ने दोनों लड़कियों को मुंबई की बस से बरामद कर लिया है। इस सूचना के बाद जशपुर पुलिस की टीम और उनके परिजन दोनों लड़कियों को लाने के लिए रवाना हुए हैं।

फिल्मों में काम दिलाने का क्षांसा

उन्होंने बताया कि पत्थल गांव की रहने वाली दोनों नाबालिग लड़कियों ने इंटरनेट से मुंबई की फिल्मी दुनिया में पहुंचने की जानकारी एकत्रित की थी। इसी दौरान फिल्मों में काम पाने के लिए इन लड़कियों ने मुंबई के एक अज्ञात युवक से फोन पर सम्पर्क भी कर लिया। इस युवक के झांसे में आकर दोनों लड़कियां पहले रांची पहुंची। इसके बाद कोविड -19 की वजह से मुंबई तक रेल से नहीं जा पाने के कारण सड़क मार्ग से पटना और दिल्ली पहुंच कर मुंबई का रास्ता पकड़ लिया था।

इसके बाद लड़कियों के परिजनों ने उन दोनों की गायब होने की शिकायत बगीचा थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने लड़कियों की मोबाइल की लोकेशन से उनका पीछा किया, जिसके बाद पुलिस को उनकें दिल्ली-मुबंई बस में सफर करने का पता लगा। इसके बाद राजस्थान में उदयपुर पुलिस से सम्पर्क कर दोनों लड़कियों को बस से सुरक्षित उतार लिया गया है। उन्होंने बताया कि बगीचा पुलिस दोनों लड़कियों के परिजनों को साथ लेकर आज उदयपुर रवाना हो गई है।

यह भी पढ़े:मुठभेड़ में Terrorist हुए ढेर, आधिकारियों को मिली खुफिया सूचना

Related Articles