गुजरात : हत्या के बाद मोरबी में हिंसा का माहौल, इंटरनेट सेवा बंद

0

मोरबी। गुजरात के मोरबी में दो गुटों में झड़प के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। इस झड़प में दो लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल भी हुए हैं। हिंसा के बाद प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। तनाव बढ़ता देख प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बैन कर दिया है।

गुजरात के मोरबी

गुजरात के मोरबी प्रदर्शनकारियों ने गाड़ियों को किया आग के हवाले

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के मोरबी में दो गुटों में ये झड़प एक हत्या के बाद शुरू हुई। प्रदर्शनकारियों ने रबी-हलवद हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खाली कराया। उग्र भीड़ ने करीब 15 वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है। साथ ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- गृहराज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वहां के लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है।

वहीं हालात का जायजा लेने के लिए राज्य सरकार ने तीन उपमहानिरीक्षकों घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, गत 7 जुलाई को ध्रांगध्रा के पूर्व नगरपालिका प्रमुख श्री झाला हत्या कर दी गई थी।

उनकी हत्या में भरवाड समुदाय के लोगों का हाथ होने के संदेह में दोनों समुदायों में तनाव है। लोगों ने इस हत्या का विरोध करना शुरू कर दिया।10 जुलाई को इस हत्या के विरोध में सुरेन्द्रनगर बंद का आयोजन किया गया था। इस दौरान कुछ स्थानों पर दोनों समुदायों के बीच पथराव और आगजनी की घटनाएं भी हुई थीं।

loading...
शेयर करें