Reliance Jio वालो के लिए खुशखबरी लॉन्च हुआ दो नए प्रीपेड प्लान, ये हैं फायदे

0

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने JioPhone यूजर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं. दो नए प्लान हैं – 297 रुपये और 594 रुपये. ये प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं. दोनों प्लान्स के तहत यूजर्स को हर दिन 500MB 4G डेटा मिलेगा. इसके साथ ही अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग भी मिलेगी.

इन पैक्स के साथ यूजर्स को टोटल 300 एसएमएस मिलेंगे जो फ्री होंगे. इसके अलावा जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री होगी. 297 रुपये के पैक की वैलिडिटी 84 दिन होगी और इसमें टोटल 42GB डेटा मिलेगा. हर दिन 0.5GB डेटा मिलेगा, अगर पूरा डेटा यूज कर लिया है तो इसके बाद 64kbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा. हालांकि इतनी स्पीड में बेसिक इंटरनेट चलना भी मुश्किल होता है.

दूसरा पैक 594 रुपये का है. इस प्लान के तहत कस्टमर्स को टोटल 84GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 168 दिन की होगी. इस पैक में भी हर दिन कस्टमर्स 0.5GB ही डेटा यूज कर पाएंगे. डेटा खत्म होने पर 64kbps की स्पीड से ब्राउजिंग कर पएंगे. जैसा पहले बताया इसके साथ भी लोकल नेशनल कॉलिंग फ्री मिलेगी और जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी. इसमें भी SMS की लिमिट 300 है.

गौरतलब है कि अब इंडस्ट्री में लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान्स का ट्रेंड एक बार फिर से शुरू हो रहा है. बीएसएनल, एयरटेल और वोडाफोन ने भी इस तरह के नए पैक्स लॉन्च किए हैं. फिलहाल जियो के ये नए प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए हैं.

ये हैं जियो फोन के मंथली प्लान्स

रिलायंस जियो फोन के लिए मंथली प्लान 49 रुपये से शुरू होता है. इसके तहत फ्री वॉयस कॉलिंग मिलती है और 50 मैसेज मिलते हैं. जियो ऐप्स की अनलिमिटेड ऐक्सेस भी मिलती है और इसकी वैलिडिटी  28 दिन की होती है. इस पैक में सिर्फ 1GB ही डेटा मिलता है पूरे महीने के लिए.

दूसरा प्लान है 99 रुपये है. इसके तहत 14GB 4G डेटा मिलता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इसके साथ भी फ्री जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलती है और इसके साथ 300SMS मिलते हैं. इस पैक की भी वैलिडिटी 258 दिन की है.

तीसरा प्लान 153 रुपये का है और यही शायद सबसे पॉपुलर प्लान है. इसके तहत यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है, 100SMS हर दिन के लिए मिलते हैं और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है. टोटल डेटा 42GB है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. ये सभी प्लान जियो फोन के लिए. यानी अगर आपके पास जियो सिम है और इसे दूसरे फोन में यूज करते हैं तो ये प्लान आपके लिए लागू नहीं होता हैं.

loading...
शेयर करें