IPL
IPL

पिता के निधन के बाद खुद हुई Covid Positive, टूटा दुखों का पहाड़, शेयर की दो तस्वीरें

खुद को अकेला महसूस कर रही एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। हालांकि टीवी और कई बॉलीवुड सिलेबस एक्ट्रेस से लगाता सम्पर्क बनाए हुए हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। 

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है एक तरफ जहां हिना अपने पिता के निधन के बाद बुरी तरह से शॉक में हैं वहीं दूसरी तरफ कोरोना पीड़ित होने के चलते खुद को आइसोलेट कर लिया है। खुद को अकेला महसूस कर रही हिना ने अब सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। हालांकि टीवी और कई बॉलीवुड सिलेबस हिना ले लगाता सम्पर्क बनाए हुए हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

शेयर की दो तस्वीरें

हिना खान ने शेयर की दो तस्वीरें
हिना खान ने हाल ही में दो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हिना खान की एक तस्वीर ब्लैक व्हाइट है, जबकि कलरफुल। हिना खान ने फोटो में मास्क लगा कर रखा है। हिना खान के फैन्स भी उनकी ये तस्वीरें देखर इमोश्नल हो रहे है और हिना को मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

Hina ने खुद को बताया लाचार बेटी

हिना ने अपनी फोटोज इंस्टा पर अपलोड करते हुए लिखा ’एक लाचार बेटी, जो कम से कम अपनी मां को दिलासा देने के लिए उनके पास भी नहीं जा सकती है, वो भी उस वक्त जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। प्रियजनों समय बड़ा कठिन है सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि सभी के लिए।’ हिना ने आगे लिखा कि ‘लेकिन एक कहावत है कि बुरा वक्त हमेशा नहीं रहता लेकिन लोग रहते हैं। और मैं हूं, मैं थी और रहूंगी अपने पिता की बहादुर बेटी। अपनी प्रार्थनाएं भेजें। दुआ में याद रखें।’

यह भी पढ़ें

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि अभिनेत्री हिना खान के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था। इसी बीच पिता के निधन के चार दिन के बाद हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ समय के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

Related Articles

Back to top button