जम्मू में पटनीटॉप के पास हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो पायलटों की मौत

नई दिल्ली: एक चौंकाने वाली घटना में, सेना का एक हेलीकॉप्टर मंगलवार को जम्मू में पटनीटॉप के पास क्रैश हो गया, जिसमें दोनों पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना का पता तब चला जब कुछ स्थानीय लोगों ने उधमपुर के पटनीटॉप इलाके के पास हेलीकॉप्टर को दुर्घटनाग्रस्त होते देखा। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, “एक आर्मी एविएशन हेलीकॉप्टर पटनीटॉप के पास उतरा है। स्थानीय लोगों ने उधमपुर के पटनीटॉप इलाके के पास हेलीकॉप्टर के नीचे जाने की सूचना दी। हमने टीम को इलाके में भेज दिया है। दो पायलट घायल हैं और उन्हें निकाला जा रहा है। आगे विवरण का पता लगाया जा रहा है।” शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, निकाले गए दो पायलटों ने दम तोड़ दिया।

दो पायलटों के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, उत्तरी कमान, भारतीय सेना ने एक बयान में कहा, “उत्तरी कमान के GOC-in-C, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी और सभी रैंक बहादुरों मेजर रोहित कुमार और मेजर अनुज राजपूत को सलाम करते हैं जिन्होंने सेना को बनाया 21 सितंबर को पटनीटॉप में कर्तव्य की पंक्ति में सर्वोच्च बलिदान और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

यह भी पढ़ें: UP Elections 2021: प्रियंका गांधी अक्टूबर में कर सकती हैं UP में बड़ी रैलियां

Related Articles