हीरोपंती-2 के दो पोस्टर हुए रिलीज, धांसू अंदाज में नजर आए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चाओं में बनें हुए हैं। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर और गाना हाल में रिलीज हुआ जो सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया। अब बागी-3 के बाद टाइगर की नई अपमकिंग फिल्म हिरोपंती-2 का पहला पोस्टर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म भी एक्शन के डबल डोज से लबालब है। पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। टाइगर ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘यह मेरे लिए बेहद स्‍पेशल है। मेरे मेंटर साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाना मेरी खुशकिस्‍मती है।’ इसके साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। यह फिल्‍म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिरोपंती-2 के पहले पोस्टर में टाइगर श्रॉफ सूट बूट पहन हाथों में गन लिए दिखाई दिए। वहीं दूसरे पोस्टर में लाखों बंदूके दिख रही हैं जिसके निशाने पर टाइगर आते हुए दिख रहे हैं। वाकई में पोस्टर काफी शानदार है। पोस्टर में उनके लुक को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपने लुक पर काफी ध्यान दिया है।

आपको बता दें कि पहले हिरोपंती में टाइगर के अपोजिट कृति सैनन नजर आईं थीं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार दिया था। अब हिरोपंती-2 में टाइगर के अपोजिट कौन है इस बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही फिल्म शूटिंग को लेकर कोई जानकारी है।

Related Articles