फिल्म 83 के दो पोस्टर रिलीज, इस लुक में नजर आए चिराग पाटिल और जतिन सरना

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83 वर्ष 1983 में भारत की प्रतिष्ठित विश्व कप जीत पर आधारित है। हाल ही में फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में चिराग पाटिल का लुक देखकर आपकी आंखें भी धोखा खा जाएंगी, जिसमें वह ‘मुंबई का स्टैंडस्टॉर्म  नाम से प्रसिद्ध अपने पिता संदीप पाटिल की भूमिका निभा रहे है।

चिराग पाटिल को अपने दिग्गज क्रिकेटर पिता संदीप पाटिल का चार्म बरकरार रखते देखना बेहद रोमांचक है। साथ ही इस पोस्टर में जतिन सरना का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। बता दें कि फिल्म में जतिन सरना यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे हैं। जतिन सरना बल्ला उठाते हुए इस पोस्टर पर दिखाई दे रहे हैं।

जतिन सरना के पोस्टर को रणवीर सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम और यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

जैसे-जैसे फिल्म रिलीज की ओर बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के पहले लुक की सीरीज के साथ प्रचार शुरू कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे।

ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

Related Articles